Breaking News
police
police

Big breaking: कथित ऑडियो वायरल मामले में SSP की बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

-एसएसपी ने मामले में बैठाई जांच, सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

श्रीनगर: कथित आडियो मामले में एसएसपी पौड़ी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी ने मामले में श्रीनगर बाजार चौकी इंचार्ज समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। वही, चौकी में तैनात होमगॉर्ड के जवानों को जिला कमांडेंट होमगॉर्ड ऑफिस पौड़ी भेज दिया है। इस पूरे मामले की जांच के लिए एसएसपी ने जांच के आदेश कर दिए है।

 

 

दरअसल, सोशल मीडिया में ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद ये कार्रवाई की गई है। वायरल ऑडियो में एक पुलिसकर्मी होली पर शराब की पार्टी को लेकर सहकर्मियों को पार्टी की जानकारी दे रहा है। साथ ही इस कथित ऑडियो में एक लिस्ट भी तैयार करवाने की बात की जा रही है, जिसमें होमगार्ड के जवानों को भी शामिल करने की बात की जा रही है। सोशल मीडिया में वायरल हुए इस ऑडियो के बाद अब पौड़ी पुलिस मे हड़कंप मचा हुआ है।

 

आडियो क्लिप को बनाने व अन्य दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि कोतवाली श्रीनगर के अंतर्गत पुलिस से संबंधित एक आडियो वायरल हो रहा है। जिसमें चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा होली में शराब का सेवन के लिए आमंत्रण करने का आडियो है। वायरल आडियो का संज्ञान लिया गया है। प्रथम दृष्टया चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर पुलिस लाईन हाजिर किया गया है। साथ ही चौकी में तैनात होमगॉर्ड के जवानों को जिला कमांडेंट होमगॉर्ड ऑफिस वापस भेज दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के बाद इस आडियो क्लिप को बनाने वाले व अन्य जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन सभी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …