Breaking News

Uttarakhand:: सीएम धामी के रोड शो में लगे ‘बॉबी पंवार जिंदाबाद’ के नारे, पढ़ें पूरी खबर

 

पुरोला (उत्तरकाशी): टिहरी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पुरोला पहुंचे। इस दौरान सीएम ने रोड शो निकाला। सीएम के रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने बॉबी पंवार जिंदाबाद के नारे लगाए। अचानक रोड शो के बीच बॉबी पंवार के नारों ने वहां सभी लोगों को चौंका दिया।

इस दौरान लोगों ने कहा कि लोग भूखे पेट रहकर अपने बच्चों को किसी तरह बड़े शहरों में परीक्षाओं की तैयारी के लिए भेजते है। लेकिन पेपर घोटालों से युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है। सरकार लोगों की इस पीड़ा को नहीं समझ रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसा जनप्रतिनिधि चाहिए जो उनकी समस्याओं के समय उनके साथ खड़ा हो। भाजपा-कांग्रेस से लोग तंग आ चुके है। उन्होंने कहा कि जनता को अब बॉबी पंवार जैसे युवा नेता चाहिए, जो लगातार युवा बेरोजगारों की हक की लड़ाई लड़ रहे है। बॉबी पंवार सांसद बनेंगे और बेरोजगारों की आवाज संसद तक पहुंचेगी।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुरोला में रोड शो के बाद जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान सीएम धामी ने बड़ा दावा करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में तीसरी बार देश में भाजपा की सरकार बनेगी। सीएम धामी ने कहा चार जून को देश की जनता भाजपा के पक्ष में चार सौ से अधिक सीटों का जनादेश देकर मोदी के हाथों को मजबूत करेगी। सीएम धामी ने कहा कार्यकर्ता अभी से गांव-गांव बूथ-बूथ स्तर पर पार्टी उम्मीदवारों को विजय बनानें कर वोट दिलायें व 4 जून को परिणाम आते बड़ा उत्सव मनाएंगे। साथ ही सीएम धामी ने केंद्र सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियां भी गिनाईं।

 

 

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …