Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

कुमाउं: जिम से लौटने के बाद 25 साल के युवक की मौत, बाथरूम में मिला शव

-प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत होने की जताई जा रही आशंका

हल्द्वानी: जिम से घर आने के बाद एक युवक की संदिग्ध परिस्थतियों में बाथरूम में मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह का पता चलेगा। आशंका है कि हार्ट अटैक का मामला तो नहीं है।

पुलिस के मुताबिक चौधरी कालोनी दमुवाढूंगा काठगोदाम निवासी वैभव प्रसाद (25) गुरुवार सुबह घर के पास स्थित जिम पर गया था। करीब 9 बजे वह कसरत कर घर वापस लौटा और फ्रेश होने के लिए सीधे बाथरूम में चला गया। तभी बाथरूम से कुछ आवाज आई।

इस पर परिजन वहां पहुंचे तो वैभव बाथरूम में गिरा पड़ा था। आनन-फानन में उसे पहले नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने हाथ खड़े कर दिए। परिजन उसे बेस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वैभव के चाचा तारा प्रसाद ने बताया कि वैभव का वजन ज्यादा था।

बताया जा रहा कि वैभव का वजन अधिक था। वजन कम करने के लिए वह रोज जिम जाया करता था। प्रथम दृष्टया वैभव की हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मौत की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आएगी।

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …