Breaking News

Loksabha Election 2024: सीएम धामी ने सोमेश्वर में की जनसभा, अजय टम्टा के लिए मांगे वोट

 

सोमेश्वर(अल्मोड़ा):: उत्तराखंड में मतदान को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आगामी 19 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में सभी प्रत्याशी पूरे दमखम से प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। तमाम स्टार प्रचारक से लेकर दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशियों के वोट मांग रहे हैं। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। इसी कड़ी में अल्मोड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के प्रचार में सीएम पुष्कर सिंह धामी अल्मोड़ा के सोमेश्वर पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने जनता से अजय टम्टा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम धामी ने कहा कि, कांग्रेस का घोषणापत्र मुस्लिम लीग का घोषणापत्र है। कांग्रेस नेताओं को सिर्फ अपने बेटों-बेटी की चिंता है, जनता की परेशानी से उन्हें कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस परिवारवाद में विश्वास रखती है और भाजपा विकास में।

सीएम ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पूरी देवभूमि का विकास किया है। प्रधानमंत्री की कार्यकुशलता के चलते दुश्मन देश डरते हैं। देश की सेना गोली का जवाब गोलों से दे रही है। देवभूमि उत्तराखंड से पीएम को विशेष लगाव है। पीएम मोदी ने देश-विदेश में देवभूमि का गौरव बढ़ाया है। सरकार ने समान नागरिक संहिता, नकल विरोधी, दंगा विरोधी कानून लाकर ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। भाजपा सरकार विकास में विश्वास रखती है।

कैबिनेट मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश और प्रदेश में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। कहा कि देश मे तीन तलाक प्रथा खत्म हुई है। साथ ही देश में भव्य राम मंदिर का निर्माण भी हो पाया है। वहीं उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के कुशल नेतृत्व में राज्य में डबल इंजन की रफ्तार से विकास काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार द्वारा धार्मिक स्थलों के पुनरुद्धार, आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं।

इस दौरान लोकसभा सह प्रभारी दीपक मेहरा, लोकसभा संयोजक शिव सिंह बिष्ट, लोकसभा सह संयोजक विरेंद्र वल्दिया, जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, विधानसभा प्रभारी देवेंद्र गोस्वामी, विधानसभा विस्तारक दिनेश धानिक, विधानसभा सह संयोजक ललित दोसाद, प्रदेश कार्यकारणी संयोजक रवि रौतेला, रैली प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी, रैली सह प्रभारी महेश नयाल, पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र कैडा, मंडल अध्यक्ष अंजली जोशी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र चिलवाल आदि मौजूद रहे।

 

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …