Breaking News

अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रचार में झोकी ताकत, घर-घर पहुंचे कार्यकर्ता, भाजपा राज से मुक्ति के लिए मांगा वोट

अल्मोड़ा: लोकसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग का वक्त नजदीक आ गया है। सबसे बड़े विपक्षी दल कांग्रेस के चुनावी अभियान ने अब रफ्तार पकड़ ली है। कांग्रेस प्रचार के लिए जहां फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम, समेत अन्य सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रही है वही, कार्यकर्ताओं की टोलियां घर-घर दस्तक देने के साथ ही शहर में लाउडस्पीकर के माध्यम से भाजपा राज से मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस को वोट की अपील की जा रही है। टोलियां गांव-गांव, घर-घर जाकर लोगों को कांग्रेस की गारंटी व वायदों के बारे में बता रही हैं।

शनिवार को कांग्रेस कार्यक्रताओं ने हवालबाग विकासखंड के खूट व धामस क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याक्षी प्रदीप टम्टा के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बढती महंगाई, बेरोजगारी आदि ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की अपील की।

कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट की चोट कर कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर एनएसयूआई की प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व छात्रा उपाध्यक्ष रुचि कुटौला, चन्दन भोज, हिमांशु बिष्ट, ललित पंत, विक्रम बिष्ट समेत अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक अन्य टोली में महिला कांग्रेस कार्यक्रताओं ने दरबारीनगर मोहल्ले व एनटीडी में घर-घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के पक्ष में मतदान की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश सचिव रजनी टम्टा, शीतल टम्टा, सरस्वती टम्टा, रंजना टम्टा, मीरा देवी, नेहा टम्टा, पूजा टम्टा, बीना टम्टा, जीवंती टम्टा समेत कई महिला कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …