Breaking News

कुमाऊं में भीषण सड़क हादसा, बारात का वाहन गहरी खाई में गिरा, 2 सगे भाइयों समेत 4 बारातियों की मौत

-करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, हादसे में 4 लोग घायल

पिथौरागढ़(उत्तराखंड): सीमांत जनपद पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बारात से लौट रहा एक वाहन गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 2 भाइयों समेत 4 बारातियों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा इतना भयानक था कि वाहन के खाई में गिरने से परखच्चे उड़ गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीती रात एंचोली क्षेत्रान्तर्गत अंडोली के पास बोलेरो वाहन संख्या- UK05TA- 2683 अचानक अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। हादसे के दौरान वाहन में कुल 8 लोग सवार थे, जो शादी समारोह में सम्मिलित होने के बाद वापस अपने घर आ रहे थे।

हादसे की सूचना पाकर पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई की। खाई में उतरकर घायलों को निकालकर 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया।

घायलों और डेड बॉडी को खाई के निकालकर ऊपर सड़क तक लाने में रेस्क्यू टीमों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। मृतकों में दो सगे भाई शामिल हैं।

विवाह संपन्न होने के बाद ये लोग वाहन में सवार होकर चमाली की ओर जा रहे थे। वाहन में सवार सभी लोग विवाह की खुशी मना के लौट रहे थे। लेकिन रात होने के कारण इन लोगों पर नींद का असर भी था। ऐसी आशंका है कि ड्राइवर को वाहन चलाने के दौरान झपकी आ गई होगी। इसी कारण वाहन खाई में जा गिरा। थोड़ी देर पहले जो माहौल विवाह की खुशियों से भरा था, इस वाहन दुर्घटना के बाद वहां मातम है।

मृतको का विवरण-

अजय कुमार उम्र 32 वर्ष पुत्र होशियार
पवन कुमार उम्र 40 वर्ष पुत्र जगत राम
अंगद कुमार उम्र 34 वर्ष पुत्र जगत राम
कैलाश कुमार उम्र 48 वर्ष पुत्र शोबन राम

 

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …