Breaking News

अल्मोड़ा:: लूटपाट मामले को लेकर लोगों ने किया कोतवाली का घेराव, पुलिस को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

अल्मोड़ा: नगर के चीनाखान मोहल्ले में महिला से हुई लूटपाट मामले में पुलिस के हाथ खाली है। घटना के दो सप्ताह बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में विफल हुई है। जिससे लोगों में अब आक्रोश पनपने लगा है। गुस्साएं लोगों ने कोतवाली का घेराव कर पुलिस को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

मंगलवार को पीड़िता जानकी बिष्ट के साथ कोतवाली पहुंचे लोगों ने कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा काटा। लोगों ने कहा कि नगर क्षेत्र में लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे है।

लोगों का आरोप है कि पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज चेक किए, लेकिन आस पास के सीसीटीवी की फुटेज नहीं खंगाली। सीसीटीवी से आरोपी व उसके गिरोह की निशानदेही की जा सकती थी। लोगों ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि घटना के दूसरे दिन से ही पुलिस आरोपी को ट्रैक करने की बात कर रही है, लेकिन दो सप्ताह बीत चुके हैं आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

इस दौरान लोगों ने नगर व आस पास के इलाके में पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा नहीं होने और स्मैक, गांजा, चरस की गिरफ्त में आ रहे युवाओं व नशीले पदार्थों की तेजी से बढ़ रही तस्करी को रोकने में की गई पुलिसिया कार्यवाही पर भी सवाल उठाए।

लोगों ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया कि 15 दिन के भीतर आरोपी को नहीं पकड़ा गया तो वह धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने कहा कि पुलिस घटना के बाद से लगातार आरोपी की तलाश में जुटी है। लोगों को पुलिस द्वारा मामले में अब तक की कार्यवाही से अवगत कराया गया। उन्होंने कहा कि शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

इस मौके पर पीड़िता जानकी बिष्ट, गीता मेहरा, मनोज सनवाल, देवभूमि व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय साह रिक्खू, विनय किरौला, वैभव पांडे, अमित साह मोनू, वकुल साह, नीमा बिष्ट, रेखा बिष्ट, राधा बिष्ट, जानकी चिलवाल, मीना मनराल, सुभम मेहमा, निर्मला जोशी, अंजू मेहता, भावना रावत, बसंती बगडवाल, मुन्नी नेगी, भावना त्रिपाठी, संध्या बिष्ट, चंपा कुंवर, कमला बिरौड़िया, रंजना भंडारी, विनीता, चंपा, कविता समेत अन्य कई लोग मौजूद रहे।

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …