Breaking News
Big news
Big news logo

Uttarakhand News:: स्कूली छात्रों से मारपीट करने पर प्रिंसिपल समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

-मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस, कार को किया सीज

पिथौरागढ़: छात्रों को पीटने के आरोप में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में एक निजी स्कूल की प्रधानाचार्य व तीन अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नगर के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 7वीं के छात्र के परिजनों ने बीते दिवस विद्यालय की प्रधानाचार्य के खिलाफ थाने में तहरीर सौंपी थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि प्रधानाचार्य ने उनके बेटे को बुरी तरह पीटा है, जिससे बच्चे को सुनने में दिक्कत हो रही है। प्रधानाचार्य ने उनके बेटे के गाल पर चार-पांच थप्पड़ मारे हैं।

कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि परिजनों की तहरीर के बाद 75 किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम 2015 तथा 323 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

वही, जाखनी में छात्र से मारपीट के मामले में भी पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुता​बिक, बीते बुधवार को जाखनी में कार चालक नीरज लोहिया द्वारा शराब के नशे में स्कूल से आ रहे एक छात्र को टक्कर मार दी तथा उसके साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर वाहन सीज किया है। चालक व कार में सवार उसके दो अन्य साथियों के विरूद्ध कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 279, 324 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …