Breaking News
Oplus_131072

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर

 

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। पर्यटकों की कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के महिलाओं, बच्चों समेत कुल 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर उपचार के लिए हलद्वानी भेज दिया है। घायलों में कई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल से हलद्वानी की ओर जा रही पर्यटकों से भरी कार संख्या- UP 42AU 4444 दो गांव से पहले अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना होते ही चीख पुकार मच गई। कार में कुल 12 लोग सवार थे। जिनमें पांच बच्चे, महिलाएं और पुरुष शामिल हैं।

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस खाई में गिरे सभी लोगों को सड़क पर लेकर आई, जिसके बाद सभी घायलों को 108 की मदद से बेस हॉस्पिटल हल्द्वानी भेजा गया। हादसे में घायल हुए सभी पर्यटक सुल्तानपुर अयोध्या के रहने वाले हैं, जो नैनीताल घूमने आए थे।

ज़्योलीकोट के चौकी प्रभारी अविनाश मौर्य ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …