Breaking News
Oplus_131072

उपलब्धि:: अल्मोड़ा के वैभव ने अधिशासी अधिकारी भर्ती परीक्षा में प्रदेश में पाया पहला स्थान, परिजनों समेत क्षेत्र में खुशी की लहर

अल्मोड़ा: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने शुक्रवार को अधिशासी अधिकारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। नगर के जाखनदेवी निवासी होनहार युवा वैभव कांडपाल ने अधिशासी अधिकारी परीक्षा में प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। वैभव नगर के जाखनदेवी मंदिर परिसर में रहते हैं। उनकी इस सफलता पर परिवार सहित क्षेत्र में खुशी की लहर है। आयोग द्वारा 26 नवंबर 2023 को अधिशासी अधिकारी व कर राजस्व व राजस्व निरीक्षक की लिखित परीक्षा कराई थी।

वैभव की प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा लोहाघाट के शिशु मंदिर व विवेकानंद कालेज में हुई। उन्होंने पंत विवि से 2017 में इलेक्ट्रोनिक्स एंड कम्यूनिकेशन में बी.टेक किया। इसके बाद वह एक कंपनी में जॉब कर रहे हैं।

वैभव के पिता राजेंद्र प्रसाद कांडपाल कुमाऊं मंडल विकास निगम में प्रबंधक रहे हैं। जबकि मां लीला कांडपाल जीजीआईसी लोहाघाट में प्रवक्ता हैं। उन्होंने अपनी उपलब्धि का श्रेय माता पिता व चाचा गिरजा कांडपाल के प्रोत्साहन को दिया है। उन्होंने कहा कि इसको वह मां याक्षणी देवी (जाखनदेवी) व गोल्ज्यू का आशीर्वाद मानते हैं। उनका कहना है कि उनके दादा स्व. पूरन चंद्र कांडपाल का आशीर्वाद भी उनके साथ रहा है।

वैभव सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह उपलब्धि पहला पड़ाव है। वैभव की इस उपलब्धि की जानकारी मिलने पर उनके घर में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …