Breaking News
base hospital almora
base hospital almora

बड़ी खबर: बेस अस्पताल के वार्ड में घुसकर अराजक तत्वों ने किया हंगामा, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा: मेडिकल कॉलेज से संबद्ध बेस अस्पताल में अराजक तत्वों द्वारा हंगामा व उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। आधी रात को कुछ अराजक तत्व वार्ड में घुस गए। और करीब आधे घंटे तक उन्होंने जमकर हंगामा काटा। इस घटना के बाद अस्पताल में रात्रि डयूटी करने वाले कर्मचारी व अस्पताल में भर्ती मरीज डरे सहमे हुए है।

प्राप्त जानकारी के मुता​बिक, बीते गुरुवार की देर रात करीब 11 बजे पांच युवक बेस अस्पताल के ब्लाक ‘ए’ में घुस गए। बताया जा रहा है कि अराजक तत्व अस्पताल में कांट्रैक्ट में कार्यरत वॉर्ड बॉय से मारपीट के लिए पहुंचे थे। लेकिन कर्मचारी अस्पताल के वार्ड में​ छिप पड़ा। जिसके बाद अराजक तत्वों ने करीब आधे घंटे तक नेत्र रोग विभाग के बाहर जमकर हंगामा किया। घटना के दौरान अस्तपाल में भर्ती मरीज भी डरे सहमे वार्ड के अंदर दुबके रहे।

डयूटी में तैनात नर्सिंग आफिसर का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वह धमकी देने लगे। उन्होंने बताया कि युवकों के हाथ में शराब की बोतल थी। और उन्होंने नेत्र रोग विभाग के दरवाजे को बाहर से लॉक कर दिया।

बताया जा रहा है कि अराजक तत्वों ने जब वार्ड में प्रवेश किया तो उस समय सुरक्षाकर्मी खाना खाने अपने स्टाफ रूम में गए हुए थे। सुरक्षाकर्मियों के वहां पहुंचने से पहले सभी अराजक तत्व वहां से रफूचक्कर हो गए।

बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अशोक ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों द्वारा वॉर्ड में हंगामा करने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी प्राचार्य कार्यालय को दे दी गई है। साथ ही पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।

बेस चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा कि अस्पताल प्रशासन व कर्मचारी की ओर से फिलहाल कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। कर्मचारी द्वारा मौखिक शिकायत की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …