Breaking News
Ajay Tamta, mp almora
Ajay Tamta, mp almora

बिग ब्रेकिंग:: PM मीटिंग में शामिल होने के बाद सांसद अजय टम्टा ने कही यह बात… पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकारी आवास पर आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले एनडीए नेताओं की बैठक हुई। पीएम ने अपने आवास पर उन सांसदों के साथ मीटिंग की जिनके मोदी कैबिनेट में शामिल होने की उम्मीद है। संभावना है कि मीटिंग में मौजूद सभी सदस्य आज पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद केंद्रीय मंत्री पद के रूप में शपथ लेंगे। वहीं, इस बैठक में उत्तराखंड की अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अजय टम्टा भी मौजूद रहे हैं।

पीएम आवास में बैठक में भाग लेने के बाद नवनिर्वाचित सांसद अजय टम्टा ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे प्रधानमंत्री के साथ काम करने का मौका मिला। इसके लिए मैं भाजपा, अपने क्षेत्र के सभी मतदाताओं और प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं… जो 10 सालों से काम चल रहे हैं उन कार्यों को और तेज गति देने में दिन—रात मेहनत करके काम करूंगा… मुझे जो भी काम मिलेगा, मैं पूरी ताकत से उस काम को आगे बढ़ाने में योगदान दूंगा…”

अजय टम्टा को पीएम आवास मीटिंग के लिए बुलावा आना ये स्पष्ट करता है कि अजय टम्टा मोदी कैबिनेट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इससे पहले भी अजय टम्टा 2014 में मोदी कैबिनेट का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था। हालांकि, 2019 के चुनाव के बाद गठित मोदी कैबिनेट में वे जगह बनाने में सफल नहीं हो पाए थे। लेकिन अब संभावना है कि वे फिर से मोदी कैबिनेट का हिस्सा होंगे।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …