Breaking News
Oplus_131072

Almora:: मगरमच्छ ने नदी किनारे बकरी का किया शिकार, देखिए वीडियो

अल्मोड़ा: नदी किनारे चरती हुई एक बकरी को मगरमच्छ ने अपना शिकार बना डाला। बकरी खुद को बचाने का प्रयास करती रही। लेकिन मगरमच्छ बकरी को जबड़े में दबाकर काफी दूर गहरे पानी में खींच ले गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

घटना अल्मोड़ा जिले के मरचूला क्षेत्र की है। यह क्षेत्र जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क से सटा हुआ है। जो क्रोकोडाइल पॉइंट है। रामगंगा नदी के किनारे मगरमच्छ के बकरी का शिकार करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि मगरमच्छ रामगंगा नदी से बाहर निकलकर किनारे पर आराम फरमा रहा था। तभी वहां कुछ बकरियां पहुंचती है। एक बकरी धीरे-धीरे मगरमच्छ की तरफ बढ़ती है। जैसे ही बकरी चरती हुई मगरमच्छ के काफी पास पहुंचती है, तभी अचानक से मगरमच्छ मुंह खोलता है और बकरी को अपने मुंह में दबाकर बकरी को गहरे पानी की ओर लेकर चले जाता है।

 

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-

https://youtu.be/1YOFEaZl0sM?si=OciXdUIsvbGm5w-E

 

रामनगर निवासी ललित मोहन पांडे अपने बच्चों के साथ मरचूला घूमने गए थे। वह क्रोकोडाइल पॉइंट से काफी दूरी पर थे। जहां से उन्होंने इस घटना का वीडियो बनाया है। घटनास्थल काफी दूर होने के चलते बकरी को बचा पाना असंभव था।

 

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …