Breaking News
Big news
Big news logo

Almora:: हॉस्पिटल के शौचालय में नर्सिंग छात्रा ने बेटी को दिया जन्म, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक हॉस्पिटल के टॉयलेट में नाबालिग छात्रा द्वारा बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है। आनन-फानन में नाबालिग व उसकी नवजात बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल दोनों स्वस्थ्य बताए जा रहे है। नाबालिग नर्सिंग की छात्रा बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार की रात करीब पौने 9 बजे चार युवक-युवितयां एक नाबालिग छात्रा के पेट में दर्द की शिकायत लेकर उसे अस्पताल लाये थे। अस्पताल में डॉक्टर नाबालिग छात्रा का उपचार शुरू करते इससे पहले उसने शौचालय जाने की बात कही। कुछ ही समय बाद अस्पताल के कर्मचारियों को शौचालय से नवजात की रोने की आवाज सुनाई दी।​ जिसके बाद कर्मचारी शौचालय की ओर दौड़े। जहां उन्होंने देखा कि, नाबालिग ने एक स्वस्थ्य बेटी को जन्म दिया था। इस घटना से कर्मचारियों में हड़कंप मच पड़ा। आनन-फानन में नाबालिग व नवजात को अस्पताल में भर्ती कर जरूरी उपचार दिया गया।

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि नाबालिग व उसकी नवजात बेटी दोनों पूरी तरह स्वस्थ्य है। बच्ची का वजन 2.6 किलो पाया गया। जिससे बच्ची का जन्म पूरे 9 महीने में होने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग नर्सिंग की छात्रा है। जो 6 माह पहले ही नर्सिंग कोर्स करने के लिए अल्मोड़ा आई थीं।

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि अस्पताल की सूचना के बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया था। फिलहाल नाबालिग के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर ​प्राप्त होने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …