Breaking News
Nagar palika almora
Nagar palika almora

अल्मोड़ा- (बड़ी खबर): सीमा विस्तार के लिए शासन को प्रस्ताव भेजेगी पालिका, 25 गांवों को शामिल करने की तैयारी

अल्मोड़ा। कुमाऊं मंडल की सबसे पुरानी नगरपालिका परिषद अल्मोड़ा के सीमा विस्तार को लेकर एक बार फिर कवायद शुरू हो गई है। शुक्रवार को नगर पालिका सभागार में बैठक आहूत की गई। बैठक में सीमा विस्तार को लेकर चर्चा की गई और प्रस्ताव पास किया गया।

दरअसल, शासन की ओर से नगर निकायों के ​सीमा विस्तार के लिए निर्देश ​जारी किए गए है। शासन के निर्देश के बाद नगर पालिका परिषद द्वारा सीमा विस्तार की तैयारियां शुरू कर दी है। शासन के आदेश पर पालिका द्वारा 25 गांवों को पालिका सीमा में सम्मिलित किये जाने हेतु प्रस्ताव तैयार किया गया है। सदन में प्रस्ताव को स्वीकृत किया गया है।

नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने बताया कि प्रस्ताव को स्वीकृति के लिए शासन को भेजा जाना है। उन्होंने अधिशासी अधिकारी को यह प्रस्ताव शीघ्र शासन को भेजे जाने के निर्देश दिए है।

बैठक में पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, सभासद दीपा साह, राजेन्द्र तिवारी, विजय पाण्डे, सचिन आर्या, हेम चन्द्र तिवारी, दीप्ती सोनकर, श्रीमती आशा रावत, मनोज जोशी, अमित साह, दीपक वर्मा, अर्जुन विष्ट, अधिशासी अधिकारी महेन्द्र कुमार यादव, स्वास्थ्य निरीक्षक लक्ष्मण सिंह, बसन्त बल्लम पाण्डे आदि उपस्थित रहे।

यहां देखें गांवों के नाम-

 

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …