Breaking News

कुमाऊं से बड़ी खबर, मामूली कहासुनी के बाद युवक की हत्या, मची सनसनी

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड की शांत वादियों में अपराध तेजी से बढ़ रहा है। बात उधम सिंह नगर की करें तो जिले में हत्याओं की वारदात आम हो गई। अभी कुछ दिन पहले ही रुद्रपुर में दपंति का डबल मर्डर हुआ था। वही, देर रात मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसी ने एक युवक को कमरे में बंद करके धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रुद्रपुर के वार्ड नंबर 25 प्रीत बिहार निवासी प्रताप पुत्र गौरव चौहान की पड़ोसी में रहने वाले कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि पड़ोसी युवक को अपने घर में घसीटते हुए अपने घर ले गए और दरवाजा बंद कर लिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद पड़ोसी परिवार ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें

बड़ी खबर: कुमाऊं में खौफनाक वारदात, पति-पत्नी की गला रेत कर हत्या… जानिए पुलिस ने क्या कहा?

 

मोहल्ले के लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो युवक बेहोश पड़ा था, उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मामले में मृतक के परिजनों ने तहरीर सौपी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …