Breaking News

कांग्रेस ने PM मोदी के खिलाफ पोस्टर जारी कर लिखा ‘पनौती-ए-आजम’… BJP ने किया पलटवार

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘पनौती’ वाले बयान को लेकर सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद शुक्रवार को पोस्टर वार में बदल गया, जब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को ‘पनौती-ए-आजम’ बताया और भाजपा ने पलटवार करते हुए गांधी परिवार को देश का ‘असली पनौती’ करार दिया।

कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें पीएम मोदी को पर्दे के पीछे दिखाया गया है और उस पर ‘पनौती-ए-आजम’ लिखा हुआ है।

 

ईसी ने राहुल गांधी को भेजा कारण बताओ नोटिस

‘पनौती’ शब्द को ऐसे व्यक्ति के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जो बुरी सूचना या किस्मत लेकर आता है। यह पोस्टर वार तब शुरू हुआ है, जब चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को पीएम मोदी के खिलाफ ‘पनौती’, ‘जेबकतरा’ और ‘अमीरों के लिए कर्जमाफी करने वाला’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। आयोग ने उन्हें शनिवार तक इसका जवाब देने को कहा है।

 

भाजपा ने किया पलटवार

वहीं, कांग्रेस पर पलटवार करते भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी ‘एक्स’ पर एक पोस्टर पोस्ट किया। जिसमें ‘प्रिंयका, राहुल, सोनिया, राजीव, नेहरू, रॉबर्ट और इंदिरा’ नाम लिखा हुआ है और पोस्टर में गांधी परिवार के सदस्यों के नामों के अक्षरों का इस्तेमाल करते हुए ‘पनौती’ शब्द को फोकस किया गया है। पोस्टर का हेडलाइन है- ‘ये हैं भारत के लिए असली पनौती’।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Ajay Tamta, mp almora

बिग ब्रेकिंग:: PM मीटिंग में शामिल होने के बाद सांसद अजय टम्टा ने कही यह बात… पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकारी आवास पर आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले …