Breaking News
breaking
breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

अल्मोड़ा: नगर से लगे फलसीमा क्षेत्र में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। जहां कार व केएमओयू की बस की ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे के दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच पड़ी। कार चालक को मामूली चोट आई है। जबकि अन्य यात्री सुरक्षित है।

 

प्राप्त जानकारी मुताबिक बस संख्या यूके 04-पीए-1011 बागेश्वर से यात्री लेकर हल्द्वानी की तरफ जा रहा थी। इसी बीच सिकुड़ा बैंड के पास विपरीत दिशा से आ रही कार संख्या यूके-04-टीए-5281 से बस की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में इनोवा कार और बस दोनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार व बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच पड़ी। सभी घबराकर वाहन से नीचे उतर गए। घटनास्थल के पास गहरी खाई है। शुक्र है कि टकराने के बाद दोनों वाहन सड़क पर ही रूक गए। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि कार चालक सुशील कुमार को हल्की चोट आई है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि बस और कार में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …