Breaking News
Accident logo
Accident logo

Uttarakhand:: भीषण सड़क हादसा, तीन बाइकों की भिड़ंत में बच्ची समेत 5 लोगों की मौत

-दो बाइकों की टक्कर के दौरान तीसरा बाइक सवार चपेट में आया, मृतकों के स्वजनों में मचा कोहराम

लक्सर (हरिद्वार): उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक दिल को दहना देने वाला हादसा हो गया। जहां दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के दौरान एक और बाइक चपेट आ गई। हादसे में एक बच्ची समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई।

यह हादसा लक्सर पुरकाजी हाईवे पर हुआ। पुलिस के मुताबिक बीती रात उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद निवासी जीशान अपनी पत्नी शबनूर के साथ बाइक से लक्सर से मुजफ्फरनगर की ओर जा रहा था। उसकी बाइक पर उसके रिश्तेदार की दो बेटियां अलीना और इसल भी सवार थी। उनके साथ दूसरे वाहनों पर अन्य रिश्तेदार भी चल रहे थे। इस बीच जब वह लक्सर-पुरकाजी हाईवे पर गंगनौली गांव के निकट पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक के साथ उनकी आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

दूसरी बाइक पर खानपुर थाना क्षेत्र के मदारपुर निवासी युवक गुरजंट सिंह और उसका नाबालिग साथी गांव का ही अभिराज सवार थे। दोनों बाइकों की जोरदार भिड़ंत के बीच यहां गुजर रहा एक और बाइक सवार हीरा सिंह भी चपेट में आ गया।

सूचना के बाद लक्सर बाजार चौकी पुलिस और कोतवाली पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंचे और घायलों को स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने गुरजंट सिंह को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रुड़की के अस्पताल में दूसरे नाबालिग अभिराज की भी मौत हो गई।

अन्य घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें भी मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान जीशान, इसल और शबनूर की मौत हो गई। इस हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है। वही दो घायल है।

कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य घायलों का उपचार चल रहा है, मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

 

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …