Breaking News

जम्मू कश्मीरः बारामूला में मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकवादी ढेर, दो जवान घायल

इंडिया भारत न्यूज डेस्कः जम्मू.कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग के खिलाफ सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट चलाया हुआ है। जिसके तहत लगातार आतंकियों को ठिकाने पर लगाया जा रहा है। बारामूला इलाके में सेना व आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है।

सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मारे गए आतंकवादी की पहचान इरशाद अहमद के रूप में हुई है। जो कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ा है। जिसेस एक ए.के. राइफल, 3 मैगजीन और 30 गोलियां बरामद हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुठभेड़ में सेना के दो जवान और एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। ऑपरेशन के दौरान एक खोजी कुत्ते की मौत हुई है।

यह मुठभेड़ शनिवार रात हुई। उत्तरी कश्मीर में एलओसी से सटे जिला बारामुला के बिन्नर क्षेत्र में घेराबंदी तोड़ कर भागने के प्रयास में आतंकियों ने गोली चला दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। बीते 24 घंटों के दौरान बारामुला में यह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दूसरी मुठभेड़ है।

Check Also

Kwarab Landslide Zone:: जीएसआई के भूवैज्ञानिकों ने खतरा बनी क्वारब की पहाड़ी का किया सर्वेक्षण, अध्ययन के बाद इतने दिन में सौंपेगी रिपोर्ट

अल्मोड़ा। भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण (Geological Survey of India) के विशेषज्ञों की एक टीम ने क्वारब …