Breaking News

उत्तराखंड स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट: अल्मोड़ा के हरीश अधिकारी ने जीता 65 प्लस आयु वर्ग का फाइनल मुकाबला

 

अल्मोड़ा: 22वीं ट्रांसफार्म उत्तराखंड स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का सिंगल्स फाइनल मुकाबला अल्मोड़ा के हरीश अधिकारी के नाम रहा। अल्मोड़ा पहुंचने पर बैडमिंटन खिलाड़ियों ने हरीश अधिकारी का स्वागत किया और मिष्ठान वितरित कर जीत की खुशी मनाई।

यह टूर्नामेंट बीते 23 से 25 फरवरी तक पिथौरागढ़ में आयोजित हुआ। जिसमें 65 वर्ष से अधिक उम्र के बैडमिंटन खिलाड़ी हरीश अधिकारी सिंगल्स मुकाबले में चैम्पियन बने।

 

 

65 प्लस आयु वर्ग की सेमीफानइल प्रतियोगिता में हरीश अधिकारी ने भूपाल सिंह मेहता को 17-21, 21-19 व 21-17 से परास्त फाइनल में जगह बनाई। फाइनल में उनकी भिड़ंत पिथौरागढ़ के डी.एस नेगी से हुई। जिसमें उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को 17-21, 21-19 व 23-21 से पराजित कर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

इधर अल्मोड़ा निवासी डी.के जोशी व एस.एस भंडारी की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में देहरादून के संदीप रावत व सूरज ममगई की जोड़ी को सीधे सेटों में 21-16, 21-5 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में उन्हें उधमसिंह नगर के अमित अग्रवाल व दिवास बिष्ट की जोड़ी ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-16 व 21-15 से पराजित कर दिया और उन्हें कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा।

 

 

हरीश अधिकारी के अल्मोड़ा पहुंचने पर बैडमिंटन खिलाड़ियों ने उनका स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। साथ ही मिष्ठान वितरित कर जीत की खुशी मनाई।

बधाई देने वालों में उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के सचिव बी.एस मनकोटी, प्रदेश सचिव राम अवतार, प्रशांत जोशी, राकेश जायसवाल, गोकुल मेहता, डीके जोशी, डा. संतोष बिष्ट, डा. अखिलेश, संजय नज्जौन, नंदन रावत, अरविंद जोशी, हिमांशु राज, प्रभारी जिला ​क्रीड़ा अधिकारी अरुण बंगयाल, डॉ अखिलेश व ट्रेनी खिलाड़ियों ने खुशी जताई।

 

Check Also

Good news:: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में जल्द शुरू होगा ब्लड बैंक… ब्लड के साथ प्लाज्मा, प्लेटलेट्स की भी मिलेगी सुविधा

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा मेडिकल कालेज के अधीन बेस अस्पताल में जल्द ब्लड बैंक शुरू होने की …