Breaking News

Dream 11: अल्मोड़ा के इस शख्स की चमकी किस्मत, जीते 1 करोड़… कही यह बड़ी बात

अल्मोड़ा: Dream 11 में टीम बनाकर जिले का एक शख्स करोड़पति बन गया। इतनी बड़ी राशि को जीतने के बाद विनर व इसके परिजनों
कि खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शख्स के करोड़पति बनने पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। लोग लगातार उन्हें बधाईयां दे रहे है।

सोमेश्वर तहसील के ग्राम दियारी, बयाला निवासी मोहन भट्ट ने 27 जून को ड्रीम 11 में श्रीलंका व स्कॉटलैंड के बीच हुए मुकाबले में टीम बनाई। मोहन ने बताया कि दोपहर के समय उन्होंने टीम बनाई। जिसके बाद उन्होंने खाना बनाया। खाने के बाद वह सो गए। उन्हें कुल 1146 अंक मिले। मैच खत्म होते ही वह पहले नंबर पर थे। लेकिन शाम तक इस बात से अनभिज्ञ रहे।

मोहन ने बताया कि शाम को गांव के ही मनोज कैड़ा नाम के एक युवक ने घर आकर उनकी टीम पहले स्थान पर होने और 1 करोड़ रुपए जीतने की खबर उन्हें दी। पहले उन्हें विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने ड्रीम 11 पर जाकर चेक किया तो वह करोड़पति बन चुके थे। इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद मोहन की खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने तुरंत अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। करोड़पति बनने के बाद मोहन व उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गयी। मोहन ने बताया कि 1 करोड़ जीतने के बाद उन्हें फोन के माध्यम से लोग बधाईयां दे रहे है।

मोहन भट्ट के मुताबिक उन्होंने IPL के इसी सीजन से ड्रीम 11 में टीम बनाना शुरू किया था। उन्होंने बताया कि किसी ने उनके व्हाट्सअप में ड्रीम 11 का एप्प भेजा था। जिसके बाद उन्होंने खुद के प्रयास से ही टीम बनाना शुरू कर दिया। इससे पहले वह एक बार 2100 रुपये जीत चुके है।

मोहन ने बताया कि फिलहाल उनके खाते में जीती रकम नहीं आई है। आगे भविष्य में वह इस धनराशि का कहां उपयोग करेंगे फिलहाल उन्होंने अभी इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। अपने परिजनों से बातचीत करने के बाद कुछ तय करेंगे।

बता दे कि मोहन भट्ट गांव व आस पास के इलाके में जजमानी का काम करते है। ड्रीम 11 से 1 करोड़ जीतने के बाद वे बेहद खुश है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Big news

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): 46 महाविद्यालयों के लिए 5 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

  देहरादून: प्रदेश के 46 राजकीय महाविद्यालयों में संचालित विभिन्न विषयों की प्रयोगशालाएं नवीन उपकरणों …