Breaking News

पेयजल लाईनों में मोटर लगाने वालों को चिन्हित कर होगी कार्रवाई

-गेवाड़ विकास समिति की बैठक में पेयजल समस्याओं को लेकर हुई चर्चा

अल्मोड़ा: क्षेत्र की पेयजल योजनाओं में व्याप्त दिक्कतें व उनके निदान को लेकर गेवाड़ विकास समिति चौखुटिया की ओर से जल संस्थान व जल निगम के अधिकारियों के साथ बैठक आहूत की गई। इस दौरान समिति के पदाधिकारियों ने अधिकारियों के सामने पेयजल की कई समस्याएं रखी। अधिकारियों ने शीघ्र समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया।

बैठक अतिथि विश्राम गृह में समिति के अध्यक्ष व पूर्व जिला पंचायत सदस्य गजेंद्र सिंह नेगी की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान भनोटिया, जमराड़, ताजपुर, अखोडि़या नौगांव, ढनांण, भैल्टगांव, बसनल गांव, धुधलिया, नागाड़, सहित कई पेयजल योजनाओं के बारे में चर्चा हुई। कहा गया कि पेयजल लाईनों में मोटर लगाने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

अधिकारियों ने नागर पेयजल योजना व चांदीखेत पेयजल योजना को अलग फीडर से जोड़ने की बात कही। साथ ही कहा कि संबंधित योजनाओं में आए दिन की पेयजल दिक्कत हो जल्द दूर किया जाएगा। इस दौरान जैंतीसेरा को जल जीवन मिशन में जोड़ने की मांग भी की गई।

बैठक में विभिन्न समस्याओं का निस्तारण एक हफ्ते से दो माह के भीतर करने का आश्वासन अधिकारियों ने दिया।

बैठक में जल संस्थान के एई राजेंद्र लाल व अनुज खाती, जेई सोनू भट्ट, जन निगम के एई भरत रावत, गेवाड़ विकास समिति अध्यक्ष गजेंद्र सिंह नेगी, किशोर शर्मा, दिनेश मनराल, अशोक कुमार, नंदन मेहरा, विपिन शर्मा, रामबहादुर, गिरीश चंद्र, मदन घुघत्याल, शिव कुमार, आनंद सती, रघुनाथ सिंह, दीवान सिंह आदि मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …