Breaking News

Almora breaking: बाइक सवार युवक की मौत, पैदल राहगीरों को भी मारी टक्कर, तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह

अल्मोड़ा: बीती रात अल्मोड़ा माल रोड में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बाइक सवार इतनी तेज रफ्तार में था कि सड़क पर पलटने के बाद बाइक वहां से गुजर रहे राहगीरों से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि तीन राहगीरों को चोट आई है। जिसमें एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

यह घटना बीती रात करीब 11.45 बजे की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दीव्यांशु मेर (24) पुत्र संतन सिंह, निवासी ग्राम बैजीटाना, जलना थाना लमगड़ा बाइ​क से शिखर तिराहे से चौघानपाटा की ओर आ रहा था। बताया जा रहा है कि युवक काफी तेज रफ्तार में था। रंजना होटल के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई और युवक बाइक के साथ कुछ दूरी तक घसीटते हुए गया। घटनास्थल पर तीन युवक बाइक की चपेट में आ गए। जिसमें अजय नाम के एक युवक को गंभीर चोट आई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जबकि दो अन्य युवकों को मामूली चोट आई है। जिन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

ये भी पढ़ें

Road accident: अल्मोड़ा में एक और सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत

 

बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक के सिर व चेहरे में गंभीर चोटें आई थी। कुछ लोग उसे मौके पर जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरूण कुमार ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत् हो गई। जबकि एक अन्य युवक बाइक की चपेट में आ गया था। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि सूचना के बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। आज सुबह पंचायतनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

अस्पताल में हंगामा, पुलिस में दी तहरीर

देर रात अस्पताल में कुछ युवकों ने डॉक्टरों पर उपचार के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। काफी देर तक युवकों की डॉक्टरों से नोकझोक हुई। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस मे तहरीर सौपी गई है। जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. एच सी गड़कोटी ने बताया कि घायल युवक को जिस समय अस्पताल लाया गया था, त​क तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवकों ने अस्पताल में तैनात डॉक्टर राहुल प्रधान के साथ अभद्रता की और इमरजेंसी में कार्य को प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि काफी युवक नशे में भी थे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

एसएचओ अरूण कुमार ने बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टरों की ओर से तहरीर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

 

तेज रफ्तार पर नहीं लग रहा ब्रेक

अल्मोड़ा नगर क्षेत्र की मुख्य सड़कों व आंतरिक मार्गों पर कई युवक तेज रफ्तार से दोपहिया व चौपहिया वाहन दौड़ाते है। तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आने से कई राहगीर चोटिल हो चुके हैं। सड़कों पर फर्राटा भर रहे इन दोपहिया व चौपहिया वाहन चालकों पर पुलिस की कार्यवाही सुस्त पड़ी है। कुमाउं महोत्सव के दौरान कुछ युवक नशे में चूर होकर देर रात माल रोड में अराजकता फैला रहे है। लेकिन ऐसे अराजक तत्वों पर भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Patanjali Advertisement Case:: ‘क्या माफीनामा उतना ही बड़ा है, जितना भ्रामक विज्ञापन था?’, बाबा रामदेव से सुप्रीम कोर्ट का सवाल

नई दिल्ली: एलोपैथी दवाओं के खिलाफ विज्ञापन और पतंजलि आयुर्वेद द्वारा अपनी दवाओं के लिए …