Breaking News

विवेकानन्द इण्टर कॉलेज में हुआ मातृ सम्मेलन, अभिभावकों ने शैक्षिक विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की

अल्मोड़ा: विवेकानन्द इण्टर कॉलेज रानीधारा में कक्षा 6 से 8वीं तक के छात्रों का मातृ सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में स्कूल में अध्ययनरत छात्रों के अभिभावकों ने हिस्सा लिया।

 

गोष्ठी का संचालन करते हुए कक्षाचार्य रघुबर जोशी ने मातृशक्ति का स्वागत किया व बड़ी संख्या में उपस्थिति पर खुशी जताई। उन्होंने पीटीएम का महत्व बताते हुए छात्रों की शैक्षिक प्रगति में स्कूल के साथ माता-पिता के योगदानों की चर्चा की। साथ ह्री उन्होंने बच्चों के अनुशासनहीनता पर चिंता व्यक्त करते हुए अभिभावकों से इसे रोकने के लिए प्रयास करने को कहा।

इस दौरान कई अभिभावकों ने अपने विचार करते हुए अपने सुझाव प्रस्तुत किए तथा विद्यालय द्वारा छात्रों के शैक्षिक विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की व खुशी जाहिर की।

कक्षाचार्य सुन्दर सिंह मेहरा ने बच्चों में ट्यूशन के फैशन को रोकने को कहा। शिक्षिका विद्या लटवाल ने छात्रों के शैक्षिक उन्नयन के लिए सभी पहुलुओं पर चर्चा की। उन्होंने अभिभावकों से विद्यालय आकर छात्रों की प्रगति जानने की अपील की।

प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए छात्र-अध्यापक और मातृशक्ति त्रिकोणीय सम्मेलन में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए अभिभावकों से विद्यालय में आकर अपने पाल्यों की प्रगति रिपोर्ट लेते रहने को कहा। इस बीच उन्होंने अपने लम्बे समय के शैक्षिक अनुभवों को साझा किया। साथ ही अभिभावकों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा दिए गए सुझावों को जल्द से जल्द क्रियान्वित किया जायेगा।

इस अवसर पर शिक्षक, अभिभावक, छात्रों समेत समस्त विद्यालय परिवार मौजूद रहा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

Check Also

Almora breaking:: कोसी नदी में दो युवकों की डूबकर मौत, एक हफ्ते पहले हुई थी शादी

अल्मोड़ा: कोसी नदी में गहराई का सही अंदाजा न होने से दो जिंदगियां खत्म हो …