Breaking News
Dushkarm
प्रतीकात्मक फोटो

Almora-(Big breaking): एसएसजे कैंपस के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पर दुष्कर्म का आरोप, युवती ने दर्ज कराया मुकदमा

अल्मोड़ा: सो​बन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पंकज कार्की पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित छात्र संघ अध्यक्ष कार्की के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार की शाम एक युवती ने तहरीर सौंपी हे। तहरीर में पीड़िता ने एसएसजे कैंप के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पंकज कार्की पर उसके साथ दुष्कर्म करने समेत अन्य कई आरोप लगाए है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित छात्र संघ अध्यक्ष पंकज कार्की के खिलाफ धारा 376 व 504 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। जल्द ही पीड़िता के बयान दर्ज कराए जाएंगे। मामले की विवेचना एसआई हेमा कार्की को सौपी गई है।

बताया जा रहा है पीड़िता मूल रूप से बागेश्वर जिले की रहने वाली है। पढ़ाई के लिए यहां जिला मुख्यालय में किराए पर रहती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …