Breaking News

मंत्री रेखा आर्या ने BJP के ‘संकल्प पत्र’ की गिनाईं खूबियां, कांग्रेस पर लगाया यह आरोप

अल्मोड़ा: लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में बीते दिन भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने नगर के एक होटल में प्रेस वार्ता कर भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। पीएम मोदी की गांरटी पूरी होने की गारंटी है और इस बार बीजेपी 400 सीटों पर कमल खिलाएगी।

एक सवाल के जवाब में मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि भाजपा ने 2014 व 2019 में अपने घोषणापत्र में किए गए वायदों को पूरा करने का काम किया है। जिसके चलते बीजेपी हैट्रिक की ओर बढ़ रही है। भाजपा ने धारा 370 हटाने, सीएए लागू करने, राम मंदिर बनाने का काम किया है।

मंत्री ने कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र भारत के सुनहरे भविष्य का रोडमैप है। कहा कि 76 पेज का ये घोषणा पत्र भारत का इतिहास बनेगा। पिछले 10 सालों में जो संकल्प थे वो बीजेपी सरकार ने पूरा किया है। 24 करोड़ लोग देश में गरीबी रेखा से बाहर आए है। सबको आयुष्मान योजना का सुविधा दिया। इससे लोगों को 5 लाख की मुफ्त इलाज में बहुत बड़ी राहत मिली। हमने घर-घर बिजली, पानी, शौचालय, मुफ्त राशन, कोरोना काल मे मुफ्त वैक्सीन आदि सहित राज्य में पीएम मोदी के मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में ऑल वेदर रोड, केदारनाथ-बद्रीनाथ पुनर्निर्माण, देहरादून-दिल्ली फोर लेन हाइवे, मानसखंड जैसी अनेको योजनाएं दी हैं।

मंत्री ने कहा कि आज देश व राज्य पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा है। महिलाओं को सशक्त करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। राज्य की महिलाएं आज स्वरोजगार के जरिये अपना व्यवसाय करके आत्मनिर्भर बन रही हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जो कि वर्षो से अधर में था उसे पूरा करने का काम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए मन्त्री ने कहा कि विपक्ष सिर्फ और सिर्फ नकारात्मक राजनीति करती है। आज विपक्ष मुद्दाविहीन हो चुका इसलिए वह अनर्गल बातें करके जनता का ध्यान भटकाने का काम करते हैं। कांग्रेस के कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने के जवाब में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज जो भी नेता भाजपा पार्टी में सम्मलित हुए है या हो रहे हैं वह भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति को देखकर शामिल हो रहे हैं।

प्रेस वार्ता में बीजेपी जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, प्रदेश प्रवक्ता गौरव पांडे, भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजयुमो कुंदन लटवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, मीडिया प्रभारी अल्मोड़ा लोस राजेन्द्र बिष्ट, मीडिया सह प्रभारी जगत तिवारी आदि मौजूद रहे।

Check Also

Kotwali

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: महिला से लूटपाट मामले में कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अल्मोड़ा: नगर क्षेत्र में महिला से लूटपाट के एक मामले में पुलिस ने अज्ञात के …