Breaking News
Oplus_131072

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि नशा बेखौफ पहाड़ चढ़ रहा है और युवा तेजी से इसकी चपेट में आकर अपराध की ओर बढ़ रहे है। जिले में एसओजी व पुलिस की टीम ने स्मैक की तस्करी कर रहे दो युवाओं को अरेस्ट किया है। बरामद स्मैक की कीमत 4 लाख रुपये से अधिक है। तस्करी में धरदबोचे गए दो युवकों में एक मैदानी इलाकों से स्मैक खरीदकर लाता था और दूसरा स्मैक की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर उसे युवाओं को सप्लाई करता था। अब दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

पुलिस ने बताया कि थानाध्यक्ष लमगड़ा राहुल राठी व एसओजी प्रभारी कुन्दन रौतेला के संयुक्त नेतृत्व में लमगड़ा पुलिस व एसओजी टीम ने चायखान तिराहे के पास कार संख्या- UK01 TA-4467 को रोका। कार में सवार दो युवक सागर चन्द्र आर्य उम्र 26 वर्ष पुत्र ललित प्रसाद व दीपांशु बिष्ट उम्र 18 वर्ष पुत्र स्व. मनोहर सिंह बिष्ट पुलिस को देखते ही सकपकाने लगे। पुलिस ने कार व दोनों युवकों की तलाशी ली तो आरोपियों के कब्जे से 15.72 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों युवक तल्ला दन्या, ओढ़खोला के रहने वाले है।

पुलिस द्वारा पकड़ी गई स्मैक की कीमत 4,71,600 रुपये आंकी जा रही है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाना लमगड़ा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष लमगड़ा राहुल राठी ने बताया कि आरोपी सागर चंद्र मैदानी जिलों से स्मैक खरीदकर यहां लाता था। और दीपांशु बिष्ट उस स्मैक की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर युवाओं को सप्लाई करता था। आरोपी सागर चंद्र के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में इससे पहले दो मुकदमे दर्ज है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी प्रभारी जैंती गंगा राम गोला, एएसआई विक्रम सिंह, हेड कांस्टेबल दीपक सिंह मेहरा व एसओजी से कांस्टेबल राजेश भट्ट व विरेन्द्र बिष्ट आदि शामिल थे।

Check Also

police

Uttarakhand:: दारोगा पर महिला पटवारी से गाली गलौज करने का आरोप, डीएम ने बैठाई जांच, जानिए पूरा मामला

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर पर महिला पटवारी के साथ …