Breaking News
Oplus_131072

निवर्तमान पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने रानीधारा में बारिश से प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

अल्मोड़ा: नगर के रानीधारा मोहल्ले में बीती रात तेज बारिश के बाद कुछ घरों में पानी व मलबा घुस गया। निवर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी व लक्ष्मेश्वर वार्ड के निवर्तमान सभासद अमित साह मोनू ने आज प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया।

इस दौरान निवर्तमान पालिकाध्यक्ष जोशी ने जल संस्थान के अधिशाशी अभियंता अरुण कुमार सोनी और जल निगम के अधिशाशी अभियंता संजीव वर्मा से दूरभाष पर बात की। वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि सीवर लाइन के पाइप के अंदर पहले से पानी चल रहा है। पाइप लाइन के अंदर गाद है। उन्होंने लीकेज की तुरंत जांच कर तत्काल इसे ठीक करने की बात कही।

जोशी ने जल संस्थान के अधिशाशी अभियंता से कहा कि नालों के ऊपर जो पेयजल की लाइने चल रहीं हैं, उसमें कूड़ा फंस रहा है। उसको तत्काल से बदलाव करने की बात कही। ईई ने उन्हें अवगत कराया कि मौसम ठीक होते ही पाइपलाइन को तुरंत शिफ्ट करा दिया जाएगा।

निवर्तमान सभासद अमित साह मोनू ने तहसीलदार ज्योति धपवाल से दूरभाष पर वार्ता की। वार्ता के दौरान उन्होंने बरसात के दौरान नालियों की सफाई, पाइप शिफ्टिंग और अनावश्यक मलवा हटाने को लेकर अपने स्तर से अधिकारियों को निर्देशित करने की बात कही।

निवर्तमान पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने बताया कि आज सुबह 4 बजे रानीधारा मोहल्ला के लोगों द्वारा उन्हें घरों में पानी व मलबा घुसने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने तुरंत नगरपालिका के अधिकारियों को सूचित किया था। जिसके बाद नगरपालिका गैंग ने मौके पर पहुंची।

इस दौरान जिलाध्यक्ष कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोज, नगर अध्यक्ष कांग्रेस तारा चंद्र जोशी, शशांक तिवारी आदि मौजूद रहे।

 

 

Check Also

Schools closed:: भारी बारिश का अलर्ट, कुमाऊं मंडल के इन जिलों में कल बंद रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र, देखें आदेश

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में भारी बारिश के अलर्ट को देखते …