Breaking News

राइंका कमलेश्वर में राज्य स्थापना दिवस पर हुए कार्यक्रम, छात्राओं को निशुल्क स्वेटर वितरित की

 

अल्मोड़ा: राजकीय इण्टर कॉलेज कमलेश्वर में राज्य स्थापना दिवस समारोह हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय की वरिष्ठ अध्यापिका रेणुका जोशी द्वारा अपनी बुआ, पूर्व अध्यापिका स्वर्गीय मुन्नी जोशी की स्मृति में 6, 7 व 8वीं कक्षाओं की बालिकाओं को निःशुल्क स्वेटर वितरित किए गए।

इस मौके पर बच्चों ने उत्तराखंड राज्य की संस्कृति से सम्बन्धित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। अध्यापकों द्वारा बच्चों को उत्तराखंड राज्य की विरासत और इतिहास के बारे में बताया गया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने सभी को उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी और जूनियर कक्षाओं की बालिकाओं को निःशुल्क स्वेटर वितरित किए जाने पर अध्यापिका रेणुका जोशी का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर अवसर पर विद्यालय के शिक्षक खजान चन्द्र काण्डपाल, संगीता पंत, रेणुका जोशी, प्रीतिका भटनागर, इन्द्रा बिष्ट, चन्द्र प्रकाश बिष्ट, रेनू मेहता, ललिता रौतेला, राम लाल, गोविंदी व अंजना समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …