Breaking News

बिग ब्रेकिंग: AE-JE भर्ती परीक्षा घोटाले में UKPSC के अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार… इतने लाख बरामद

देहरादून: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा लीक मामले में SIT को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक उत्तराखंड लोक सेवा आयोग का अधिकारी भी है। आरोपियों के पास से जांच टीम को 7 लाख कैश और कई ब्लैंक चेक भी बरामद हुए हैं।

एसआईटी को गिरफ्तार आरोपी लोक सेवा आयोग के अनुभाग अधिकारी संजीव कुमार, निवासी मोहल्ला शिवपुरी थाना एवं जिला सहरसा बिहार हाल पता एफ 310 भागीरथ आवासीय कालोनी के अलावा नितिन चौहान व सुनील सैनी से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि संजीव कुमार द्वारा पटवारी लेखपाल पेपर लीक मामले में पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्त संजीव चतुर्वेदी से जेई एई पेपर लीक करने पर 28 लाख रुपये मिले थे। नितिन व सुनील द्वारा भी पैसे लिए गए थे।

एसआईटी परवेक्षक और हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की जेई एई परीक्षा में अनियमितता मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर 3 तारीख को कनखल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था इसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों के पास से सात लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं साथ ही कुछ दस्तावेज भी मिले हैं आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …