Breaking News

बिग ब्रेकिंग: सरकारी स्कूल के बेरहम टीचर की खौफनाक करतूत, छात्र का हाथ तोड़ डाला

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: उत्तराखंड में एक टीचर की बेरहमी सामने आई है। इस बार मामला पौड़ी जिले से जुड़ा है। कल्जीखाल ब्लॉक के एक इंटर कॉलेज का शिक्षक लावारिश कुत्ते के स्कूल परिसर में घुसने से इतना आग बबूला हो गया कि उसने मासूम की पिटाई कर दी। जिसमे छात्र के हाथ में फ्रैक्चर हो गया।

मामला जिले के कल्जीखाल ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज कांडा का है। छात्र की माँ अरुणा भंडारी का आरोप है कि भूपेंद्र नाम के शिक्षक ने 9वी कक्षा में पढ़ने वाले उसके बेटे आर्यन को बेरहमी से पीटा। जिसमे छात्र के हाथ की हड्डी टूट गई।

परिजनों का कहना है कि आगामी 27 फरवरी से छात्र की परीक्षाएं हैं और परिजन इस बात को लेकर चिंतित हैं की छात्र अब परीक्षा में बैठेगा कैसे? छात्र के हाथ में प्लास्टर है और परिजन शिक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग कर रहे है।

मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी आनंद भारद्वाज ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ जांच बैठा दी है और खंड शिक्षा अधिकारी को 5 दिनों के भीतर जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं। मुख्य शिक्षा अधिकारी आनंद भारद्वाज ने बताया की छात्रों को पीटना कानूनी अपराध है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …