Breaking News
Big news
Big news logo

बिग ब्रेकिंग: पेपर लीक मामले में SIT को मिली बड़ी सफलता, BJP नेता का भाई गिरफ्तार

हरिद्वार: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में जेई-एई और पटवारी पेपर लीक प्रकरण में एसआईटी द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में एसआईटी के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसआईटी ने पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी भाजपा नेता संजय धारीवाल के भाई सुधीर धारीवाल को गिरफ्तार किया है।

एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि पेपर लीक प्रकरण के मुख्य आरोपी संजय धारीवाल के भाई सुधीर धारीवाल की गिरफ्तारी कर ली गई है। पेपर पढ़ाने में अभियुक्त का पूर्ण सहयोग रहा है और इसके निवास स्थान का उपयोग किया गया था।

एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि पटवारी पेपर लीक मामले में अब तक कुल 17 गिरफ्तारी की जा चुकी है। जबकि 20 से अधिक लोगों के नाम जेई-एई पेपर लीक प्रकरण में सामने आ चुके हैं।

बता दे कि पेपर लीक प्रकरण के मुख्य आरोपी भाजपा नेता संजय धारीवाल व डेडिव फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का ईनाम भी रखा गया है।

भाजपा ने कर लिया था किनारा

परीक्षा भर्ती घोटाले में भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजय धारीवाल का नाम आने के बाद भाजपा ने उससे किनारा कर लिया था। 23 जनवरी को उससे त्यागपत्र ले लिया गया।बाद में 25 जनवरी को उसे भाजपा की सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया था।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Uttarakhand Forest Fire:: उत्तराखंड के सुलगते जंगलों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र और राज्य सरकार को लगाई फटकार, चीफ सेक्रटरी तलब

नई दिल्ली: उत्तराखंड के सुलगते जंगलों (Uttarakhand Forest Fire) ने हर किसी को गंभीर कर …