Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

बड़ी खबर: अल्मोड़ा की युवती के साथ झील में कूदे 3 बच्चों के पिता की मौत

झील में कूदने से पहले दोनो ने खाया जहर

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: भीमताल झील में युवती के साथ झील में कूदे तीन बच्चों के पिता की मौत हो गई। कूदने से पहले दोनों ने झील के बीचों-बीच जहरीला पदार्थ खाया। इसके बाद दोनों झील में कूद गए। नाव चालकों ने दोनों को झील से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि युवती का उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे दीपक कुमार गौतम ( 43 ), निवासी सरना पदमपुरी नैनीताल और मल्ली मिराई अल्मोड़ा निवासी 22 वर्षीय युवती भीमताल बोटस्टैंड पर पहुंचे। यहां उन्होंने पैडल बोट किराए पर ली। दोनों पैडल बोट चलाकर भीमताल झील के लगभग बीच में पहुंच गए। इसी बीच अचानक दोनों ने झील में छलांग लगा दी। बोट स्टैंड पर खड़े नाव चालक भूपेंद्र कनौजिया, प्रतीक विष्ट, नितिन बिष्ट, बालम, नितिन कनौजिया आदि ने तत्काल दोनों को झील से निकालकर भीमताल के अस्पताल पहुंचाया।

थानाध्यक्ष भीमताल विमल मिश्रा ने बताया कि अस्पताल में युवती ने खुद को दीपक गौतम की पत्नी बताया। हालांकि परिजनों से बातचीत में पता चला है कि युवति अविवाहित है। वह घर से द्वाराहाट मेले में जाने की बात कहकर निकली थी। पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने पहले बोट में जहर खाया, उसके बाद झील में कूद गए। छोटे भाई सोनू गौतम के अनुसार, दीपक के तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी कल्पना अपने मायके अल्मोड़ा शादी में गई है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

जीआईसी लोधिया में PTA-SMC का हुआ गठन, राजेंद्र व हरीश अध्यक्ष पद पर हुए मनोनीत

अल्मोड़ा: नगर से लगे राजकीय इंटर कालेज लोधिया में विद्यालय प्रबंधन समिति (SMC) तथा शिक्षक-अभिभावक …