Breaking News
suspend
suspend

बिग ब्रेकिंग: SIT का एक्शन शुरू… इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिसकर्मियों से पूछताछ के बाद हुई कार्रवाई

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या(Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed murder case) के चलते यूपी पुलिस सवालों के घेरे में हैं। एसआईटी की की पूछताछ के बाद बड़ा एक्शन लिया है। अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड मामले में इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया हैं।

शाहगंज थाना प्रभारी अश्वनी सिंह, चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडेय, दारोगा शिव प्रसाद मौर्या, सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को निलंबित किया गया है।

माफिया से नेता बने अतीक अहमद और अशरफ अहमद हत्याकांड मामले में जांच के लिए गठित एसआईटी की टीम गठित की गई है। एसआईटी ने मंगलवार को एसओ समेत सभी पुलिस कर्मियों से पूछताछ की थी जिसके आधार पर ही बुधवार यानि पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई।

गौरतलब है कि 15 अप्रैल को गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को देर रात मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल लाया गया था। दोनों माफिया पुलिस की जीप से उतरकर मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। इसी दौरान तीनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अतीक अहमद और अशरफ को मौत के घाट उतार दिया था। तीनों आरोपियों ने मौके पर ही ​सरेंडर कर दिया था।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

लमगड़ा मारपीट मामला: कफल्टा कांड दोहराने की धमकी देने समेत लगाए कई गंभीर आरोप, भीम आर्मी ने दिया 10 दिन का अल्टीमेटम

अल्मोड़ा: लमगड़ा थाना क्षेत्र में दलित समुदाय के बारातियों से हुई मारपीट मामले ने अब …