Breaking News
mukadma, dainik bhaskar

उत्तराखंड-(बिग ब्रेकिंग): ग्राम प्रधान पर युवती को भगाने का आरोप… मुकदमा दर्ज

युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में ग्राम प्रधान पर राजस्व विभाग ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। ग्राम प्रधान पर गांव की एक युवती को भगाने का आरोप है। युवती की पिता की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया हे।

मामला 17 अप्रैल रात का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पौड़ी तहसील के अंतर्गत निवासी एक शख्स ने राजस्व पुलिस को तहरीर सौंपी है। जिसमें उसने आरोप लगाया कि गांव का प्रधान उसकी बेटी को बहला फुसलाकर रात के अंधेरे में भगाकर ले गया।

नायब तहसीलदार पौड़ी हरेंद्र खत्री ने बताया कि ग्रामीण ने राजस्व पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। तहरीर में पिता ने बताया कि 17 अप्रैल की रात सभी लोग अपने अपने कमरों में सोये हुए थे। 18 अप्रैल की सुबह जब सभी लोग जागे तो देखा की बेटी अपने कमरे में नहीं थी। युवती के पिता ने ग्राम प्रधान पर उनकी बेटी को आधी रात में भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित ग्राम प्रधान के खिलाफ युवती के अपहरण कर भगाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला महिला अपराध से जुड़ा होने के चलते प्रकरण की अग्रिम जांच रेगुलर पुलिस से कराए जाने को लेकर डीएम पौड़ी को पत्र भेज दिय गया है। मामले की जांच रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित होने पर समस्त दस्तावेज रेगुलर पुलिस को तत्काल सौंप दिए जाएंगे।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बेरोजगार संघ का CM आवास कूच, पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की

  देहरादूनः उत्तराखंड बेरोजगार संघ के बैनर तले बेरोजगारों ने शनिवार केा सीएम आवास कूच …