Breaking News

वाहन बचाने के प्रयास में रोडवेज पलटी, चालक की मौत

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन को बचाने के चक्कर में हल्द्वानी से रामनगर आ रही एक रोडवेज बस बाल सुंदरी मंदिर तिराहे पर पलटने से रोडवेज बस चालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में छः यात्री घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर रामनगर डिपो की बस संख्या यूके-07पीए-2487 हल्द्वानी से रामनगर की ओर आ रही थी। इस वक्त बस में कुल 16 यात्री सवार थे। यह सभी यात्री रामनगर आ रहे थे। बस बाल सुंदरी मंदिर की ओर से जैसे ही कोसी नदी पर बने नए बाईपास पुल पर चढ़ी तो रोडवेज बस चालक को सामने की ओर से तेजी गति से टाटा 407 (छोटा हाथी) संख्या यूके-04सीए-5728 आता दिखाई दिया। विपरीत दिशा से आ रहा यह वाहन रॉग साइड से चलता हुआ आते देख रोडवेज बस चालक ने छोटा हाथी को बचाने को प्रयास किया तो बस छोटे हाथी से टकराते हुए अनियंत्रित होकर पुल किनारे की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे जाकर पलटते हुए उल्टी हो गई।

इस हादसे में छोटा हाथी भी सड़क पर ही पलट गया। लेकिन उसका चालक मौके से भाग गया। रोडवेज बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के सहयोग से रोडवेज बस में सवार सभी लोगों को बाहर निकालते हुए घायल हुए यात्रियों को तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने बस चालक गुलबदन सिंह (42 वर्ष) निवासी गांव कल्लूवाला थाना रेहड़ जिला बिजनौर को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में परिचालक करमपाल सिंह पुत्र बलदेवी सिंह निवासी गांव कल्लूवाला थाना रेहड़ जिला बिजनौर सहित यात्री भगवन कौर पत्नी कश्मीर सिंह निवासी कालागढ़, मुस्कान पुत्री भगत सिंह निवासी भरतपुरी, प्रिया पुत्री जीवन ‌सिंह निवासी भरतपुरी, काजल पुत्री मोहन चंद्र, कौशल्या पत्नी सुरेंद्र बिष्ट, सुरेंद्र बिष्ट निवासी काशीपुर घायल हो गए। जिनका चिकित्सालय में उपचार किया गया। घटना में अन्य यात्रियों को चोट नहीं आई। घायल यात्रियों को भी मामूली रूप से चोटें आई, जो चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद अपने घर चले गए।

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …