Breaking News
suiside

कुमाऊं: CBSE रिजल्ट आने के बाद छात्रा ने किया सुसाइड… गणित में कम अंक आने पर खाया जहरीला पदार्थ

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: सीबीएसई की ओर से बीते शुक्रवार को परीक्षा परिणाम जारी कर दिए गए। जिसके बाद देश के कई राज्यों से छात्रों के द्वारा आत्महत्या की खबरें सामने आईं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से सामने आया है। जहां 12वीं की एक छात्रा के गणित विषय मे अंक मनमुताबिक नहीं आए तो इससे आहत होकर आत्महत्या कर ली।

पिथौरागढ़ के बुंगाछीना गांव की छात्रा ने इंटर की परीक्षा में एक विषय में कम नंबर आने पर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल के पास जहरीला पदार्थ मिला है। जिसके बाद छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतका अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज, देवलथल में 12वीं की छात्रा थी। वहीं, इस हादसे से छात्रा के परिजनों से लेकर स्कूल के शिक्षक सभी स्तब्ध हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा पढ़ने में होनहार थी। छात्रा के अधिकतर विषयों में 60 प्रतिशत से अधिक अंक आए थे, लेकिन गणित में कम नंबर के चलते बैक आने पर युवती ने ये कदम उठाया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष प्रकाश पांडे ने बताया कि बुंगाछीना क्षेत्र की एक छात्रा ने गणित विषय में कम नंबर आने पर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora-(big breaking): बीच सड़क पर पलटा बोलेरो वाहन, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा होने टल गया। सेराघाट के पास …