Breaking News

राइंका लोधिया में हाईस्कूल में कोमल तो इंटर में ज्योति ने किया स्कूल टॉप… शत-प्रतिशत रहा परीक्षाफल

अल्मोड़ा: हवालबाग विकासखंड के राजकीय इंटर कॉलेज लोधिया में 10वीं व 12वीं का बोर्ड परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। हाईस्कूल में विद्यालय की मेधावी छात्रा कोमल बिष्ट तो इंटरमीडिएट की परीक्षा में ज्योति पवार ने स्कूल स्तर पर पहला स्थान प्राप्त किया। परीक्षार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विद्यालय में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

कोमल बिष्ट ने 84 .6 फीसदी अंक पाकर पहला स्थान प्राप्त किया। उन्हें कुल 500 में से 423 अंक ​प्राप्त हुए। जबकि ज्योति पवार ने 78 फीसदी अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया। उन्हें कुल 500 अंकों में से 390 अंक प्राप्त हुए।

विद्यालय के प्रधानाचार्य शंकर लाल टम्टा समेत सभी शिक्षकों ने दोनों होनहार छात्राओं के साथ ही बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं प्रेषित कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

शत प्रतिशत रहा परीक्षाफल

राइंका लोधिया में इस बार हाईस्कूल में पंजीकृत कुल 41 परीक्षार्थियों में से 40 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। जिसमें 30 ने प्रथम तो 10 परीक्षार्थियों ने द्वितीय श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की। वही, इंटरमीडिएट में पंजीकृत कुल 76 परीक्षार्थियों में से 74 ने परीक्षा दी। जिसमें 36 प्रथम तो 38 परीक्षार्थी द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुए।

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …