Breaking News
Kotwali
Kotwali almora

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर): मारपीट मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पीड़ित युवक ने पुलिस पर लगाया यह आरोप

अल्मोड़ा: कोतवाली पुलिस ने मारपीट मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

खत्याड़ी निवासी फईज खान पुत्र अकील खान ने अल्मोड़ा कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में युवक ने कहा कि वह किसी काम से बाजार जा रहा था। मिलन चौक के पास अभय मेहता व उसके तीन साथियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ गालीगलौज व हाथापाई करने लगे। विरोध करने पर अभय मेहरा ने उस पर डंडे से वार कर दिया।

पीड़ित युवक का आरोप है कि अभय मेहरा द्वारा उसे धर्म विशेष से जुड़ी गालियां दी गई। साथ ही उसका आई फ़ोन फेंक दिया और हाथ मे पकड़े दस्तावेज भी फाड़ दिए गए।

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

कोतवाली में दी गयी तहरीर में पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि अभय मेहरा पहले भी उसे मारने की धमकी दे चुका था, जिसकी रिपोर्ट उसने थाने में दी थी। लेकिन पुलिस द्वारा रिपोर्ट के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

एसएसआई सतीश कापड़ी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मारपीट करने वाले युवक अभय मेहरा के खिलाफ़ धारा 323, 427, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …