Breaking News
गीता जोशी, मृतका, फाइल फोटो
गीता जोशी, मृतका, फाइल फोटो

मन्यूड़ा कांड: शराब के नशे में हैवान बना पति, बेटी के सामने पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: बागेश्वर के बैजनाथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत मन्यूड़ा गांव में हुई खूनी वारदात ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। शराब के नशे में शख्स इस कदर हैवान बन गया कि उसने अपनी पत्नी पर ही जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उसने क्रूरता की सभी हदों को पार कर दिया। शराबी पति ने नशे में पहले तो पत्नी की बेरहमी से पिटाई की फिर उसके पेट में चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मन्यूड़ा निवासी गणेश जोशी (35) पुत्र भैरव दत्त ने गुरुवार की रात करीब 11 बजे अपनी पत्नी गीता जोशी (30) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। आरोपी शराब का आदी था। गुरुवार को भी वह शराब पीकर घर आया। ​इसी दौरान पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद गणेश ने गीता से मारपीट शुरू कर दी। शराब के नशे में हैवान बने गणेश ने अचानक गीता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें

कुमाऊं में खूनी वारदात, पति ने पत्नी के पेट में चाकू मारकर की हत्या, दहशत

 

यह पूरी वारदात अपने मां के साथ सो रही 9 साल की मासूम बेटी के सामने हुआ। पिता द्वारा मां पर चाकू से हमले करते देख वह डर गई और चिल्लाने लगी। बच्ची व गीता की चिल्लाने की आवाज सुन आस पास के लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक गीता मौत के आगोश में सो चुकी थी।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर गांव पहुंची। पुलिस को खून से सना शव मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना है। घटना के बाद लोग बीत रात सो तक नहीं पाए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …