Breaking News

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग): तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर

अल्मोड़ा: रविवार देर रात यहां माल रोड में ब्राइट इंड कार्नर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार का अधिकांश हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वही, सड़क किनारे बना एक ढाबा भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 1 बजे करबला से अल्मोड़ा की ओर आ रहे ट्रक संख्या- UK 04 CC- 139 ने ब्राइट इंड कॉर्नर के पास सड़क किनारे खड़ी कार संख्या- UK 01- 9411 को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार आगे जाकर ढाबे से टकराई, जिससे ढाबा को भी काफी नुकसान हुआ है। हादसे में कार का अधिकांश हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि हादसे के दौरान कार में कोई नहीं था। जिससे बड़ा हादसा होने स्व टल गया।

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक शराब के नशे में था। और ट्रक की रफ्तार भी काफी थी। पास में स्थित रेस्टोरेंट कर्मियों ने घटना की जानकारी ढाबे स्वामी को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गयी।

प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली अल्मोड़ा अरुण कुमार ने बताया कि ट्रक चालक का मेडिकल करा लिया गया है। फिलहाल दूसरे पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …