Breaking News
Weather alert
Weather alert

Uttarakhand Weather: अगले 4 दिन भारी बारिश की चेतावनी, जानिए अपने जिले का हाल

देहरादूनः उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदलने लगा है। गुरुवार को प्रदेश के कुछ भागों में हल्की बारिश देखने को मिली, तो वहीं शुक्रवार यानी आज भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। उत्तराखंड में 31 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार देहरादून, नैनीताल और पौड़ी के साथ ही पर्वतीय क्षेत्र में भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, पिथौरागढ़, चंपावत, बागेश्वर और चमोली समेत अन्य क्षेत्रों में बारिश को लेकर येल्लो अलर्ट जारी किया गया है।

अगले चार दिनों तक प्रदेश में भारी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। लिहाजा, पर्वतीय क्षेत्र में भारी बारिश के चलते भूस्खलन होने समेत तमाम सड़कों के क्षतिग्रस्त होने की संभावना बनी हुई है।

भारी बारिश से प्रदेश की सड़कों को काफी नुकसान पहुंचा है। प्रदेशभर में 377 सड़कें बंद हुई थी। जिसमें में गुरुवार देर शाम तक 124 सड़कें ही खोली जा सकी है। सड़कें बंद होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …