Breaking News

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार व सांसद अजय टम्टा का पुतला फूंका

-भाजपा पर कोरी घोषणाएं कर जनता को छलने का लगाया आरोप

पिथौरागढ़: सीमांत जिले में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार व अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय सीट से सांसद अजय टम्टा का पुतला दहन किया। भाजपा पर जिले की जनता को छलने का आरोप लगाते हुए भाजपा सरकार व सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पूर्व दर्जा राज्य मंत्री महेंद्र सिंह लुंठी ने कहा कि हवाई सेवा शुरू करने को लेकर डबल इंजन सरकार के नुमाइंदे बार-बार प्रेस वार्ता कर झूठी वायदे करते है और वाह-वाही लूटने की कोशिश करते है। लेकिन इन्हें खुद पर हवाई सेवा शुरू करने का विश्वास नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों ने पिथौरागढ़ की जनता से वायदा किया था कि जिले में पासपोर्ट कार्यालय खोला जाएगा। लेकिन दूसरी बार सत्ता में आए 5 साल पूरे होने को है लेकिन आज तक पासपोर्ट कार्यालय नहीं खुल पाया। कोरी घोषणाएं कर भाजपा सरकार ने ​सीमांत के लोगों को ठगने का काम किया है।

लुंठी ने कहा ​कि दुर्भाग्यवश जनता ने अजय टम्टा को चुनकर संसद में भेजा। लेकिन उनके लिए सीमांत जिला सिर्फ पिकनिक स्पॉट बनकर रह गया। जनता की समस्याओं से सांसद को कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने सांसद पर झूठे आश्वासन देकर जनता को छलने का आरोप लगाया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …