Breaking News
Dushkarm
प्रतीकात्मक फोटो

एक ही युवक ने 2 नाबालिगों से की दरिंदगी, पुलिस भी रह गई दंग

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: दो नाबालिग किशोरियों से एक ही युवक द्वारा दरिंदगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया तो वहीं 14 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। गैंगरेप के मामले में कुल तीन आरोपी है​ जिसमें दो आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस द्वारा दोनों नाबालिगों को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेजा गया है।

ये है मामला-

14 अगस्त को राजस्थान की राजधानी जयपुर के सदर थाने में 17 वर्षीय किशोरी ने मोनू उर्फ मोइन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया गया उसी होटल के एक कमरे में एक अन्य नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर रखा गया है। जिसके साथ भी आरोपी मोनू द्वारा दुष्कर्म किया गया है। जिस पर पुलिस तुरंत जालूपुरा स्थित होटल पर पहुंची और आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर बंधक बनाकर रखी गई 14 वर्षीय किशोरी को मुक्त करवाया।

 

नाबालिग को उसकी बड़ी बहन छोड़ गई दरिंदे के हवाले

14 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के माता-पिता का तलाक हो चुका है। इसलिए वह अपने पिता के साथ भिवाड़ी रहती थी। लेकिन इस बीच उसका पिता के साथ झगड़ा हो गया। इसको लेकर उसने अपनी हरियाणा में रहने वाली शादीशुदा बहन को यह बात बताई। इस पर उसकी बहन अपने साथ जयपुर ले आई। जहां वह 2 दिनों तक बहन के साथ जालूपुरा के एक होटल में रही। इस बीच होटल में उसकी बहन ने पीड़िता को मोनू नाम के एक लड़के से मिलवाया। इसके बाद पीड़िता की बहन उसे मोनू के पास होटल में छोड़कर चली गई। बड़ी बहन के जयपुर से वापस लौटने के 2 दिन बाद ही मोनू ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसे होटल के कमरे के अंदर बंद करके रखा। यही नहीं आरोपी ने अपने दो नाबालिग साथियों से दो से ढाई हजार रुपए लेकर पीड़िता को उन्हें सौंप दिया। दोनों नाबालिगों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जयपुर पुलिस ने प्रकरण में त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन अब पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि आखिर इन दो नाबालिग किशोरियों की तरह और कितनी नाबालिग किशोरियों को आरोपी पूर्व में अपना शिकार बना चुका है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

दर्दनाक सड़क हादसा:: फिर खून से सनी उत्तराखंड की सड़कें, एक झपकी ने ली 14 लोगों की जान, पढ़ें पूरी खबर

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला रुद्रप्रयाग …