Breaking News
गौरव पुरोहित, फाइल फोटो

Uttarakhand: दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, करंट लगने से शिक्षक की मौत, मचा कोहराम

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां डायट में ट्रेनिंग के लिए गए एक शिक्षक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। ​मृतक के दो बच्चे है। इस दुखद घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद शिक्षकों में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

घटना भीमताल के गोरखपुर चौराहे के पास की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर निवासी गौरव पुरोहित (33) पुत्र बृजमोहन शनिवार देर शाम अपने 3 शिक्षक साथियों के साथ गोरखपुर चौराहे पर पहुंचे थे। सभी ने वहां एक रेस्टोरेंट में खाना खाया। इसके बाद गौरव पुरोहित और अन्य दोस्त सड़क पर पहुंचे। सड़क किनारे स्थित एक पोल में हाथ लगने से गौरव को करंट लग गया। स्थानीय लोगों किसी तरह उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीमताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक गौरव की मौत हो चुकी थी। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गौरव भीमताल डायट में ट्रेनिंग में आए हुए थे। इन दिनों वह राजकीय प्राथमिक विद्यालय बरमधार ओखलकांडा, नैनीताल में तैनात थे। वह अपने पीछे दो बच्चों समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए। इस दुखद घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा घनेली हादसा अपडेट: मृतक की हुई शिनाख्त, कैंटर चालक फरार… पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: अल्मोड़ा-ताकुला मोटर मार्ग में घनेली के पास हुए सड़क हादसे में जान गंवाने …