Breaking News
dog
dog

Uttarakhand: रील बनाने के लिए युवती ने कुत्ते को पिलाई बियर, मुकदमा दर्ज

-बेजुबान जानवर के साथ इस तरह के सुलूक की लोगों ने की आलोचना

देहरादून: यूं तो आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देखे होंगे, जहां कोई खतरनाक स्टंट करता दिखता है तो कहीं कुछ मजेदार क्लिप भी दिखाई देती हैं। आज कल युवाओं में तरह-तरह की वीडियो और रील बनाने का एक फैशन सा चल पड़ा है। कुछ अलग करने की होड़ में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है। कुछ नएपन के चक्कर में कई लोग मानवता भी भूल जाते है।

ऐसा ही एक मामला देहरादून से सामने आया है। जहां इंस्टाग्राम की रील बनाने के लिए एक युवती ने क्रूरता की सारी हदे पार कर दी। युवती ने अपने पालतू कुत्ते को बीयर पिलाते हुए रील बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। वीडियो जब वायरल हुई तो पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए युवती के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और बेजुबान जानवर के साथ इस तरह के व्यवहार की आलोचना की। कुछ लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर पुलिस को टैग किया था।

एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोषी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। एसएसपी के निर्देश पर वीडियो की जांच पड़ताल की गई। युवती देहरादून की रहने वाली पाई गई। जांच के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ पशु क्रूरता ​अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने लोगों से अपील की कि वो इस तरह के वीडियो ना बनाएं और किसी भी प्रकार की पशु क्रूरता ना करें।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …