Breaking News
shot gun
shot

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): युवक की गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग

आपसी रंजिश बताई जा रही घटना की वजह, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार: देवभूमि में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है। धर्मनगरी ​हरिद्वार में आज एक युवक की गोलीमारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हर की पैड़ी के पास स्थित हाथी पुल पर सोमवार सुबह करीब पांच बजे कन्नू निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की अलग-अलग टीम में आरोपी की तलाश की। कुछ ही घंटे के अंदर मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जो कि कनखल का ही निवासी है। एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी से पूछताछ में यह सामने आया है कि आपसी रंजिश में ही यह हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक खिलाफ भी 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और शराब तस्करी आदि मामले दर्ज हैं।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …