Breaking News
Logo india bharat news
Logo, india bharat news

Almora: जिला पत्रकार संघ ​की कार्यकारणी भंग, जल्द होगा उत्तराखंड पत्रकार यूनियन की इकाई का गठन

अल्मोड़ा: रविवार को वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में राम सिंह धौनी पुस्तकालय में पत्रकारों की एक बैठक आहूत की गई। इस दौरान सर्वसम्मति से जिला पत्रकार संघ, अल्मोडा को भंग करने का निर्णय‌ लिया गया। बैठक में विचारोपरांत  उत्तराखण्ड पत्रकार यूनियन की अल्मोड़ा जिला शाखा के गठन का निर्णय लिया गया।

वरिष्ठ पत्रकार डा. हयात सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में सदस्यों को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाने पर सहमति बनी और संगठन की कार्यकारिणी के गठन के लिए तीन सदस्यीय संयोजक मंडल का गठन किया गया। इसमें पत्रकार राजेन्द्र रावत, दीपक मनराल और हिमांशु लटवाल को शामिल किया गया है। बैठक में यह भी तय किया गया कि​ जल्द ही सदस्यता अभियान पूरा कर प्रदेश कार्यकारिणी की देख-रेख में जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

बैठक में पत्रकार चन्दन नेगी, नवीन उपाध्याय,  प्रमोद जोशी, बृजेश तिवारी, किशन जोशी, नसीम अहमद, शिवेन्द्र गोस्वामी, पवन नगरकोटी, मोहित अधिकारी, एमडी खान आदि मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: अराजक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर में लगाई आग, ग्रामीणों की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा। स्कूल शिक्षा का पवित्र मंदिर माना जाता है। जहां देश के भविष्य का निर्माण …