Breaking News

हुक्का क्लब में रामलीला मंचन की धूम, कलाकारों के अभिनय ने मोहा दर्शकों का मन

अल्मोड़ा: नगर से लेकर ग्रामीण अंचलों में रामलीला की धूम मची है। श्री लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब में रामलीला महोत्सव के तीसरे दिन धनुष यज्ञ का दृश्य का मंचन किया गया। इस दौरान पात्रों ने शानदार अभिनय से दर्शकों की खूब तालियां बटोरी।

रामलीला के तीसरे दिवस की शुरुआत दशहरा महोत्सव समिति के संयोजक हरीश कनवाल व जिला कांग्रेस की महासचिव गीता मेहरा द्वारा दीप जलाकर किया गया। मुख्य अतिथि हरीश कनवाल द्वारा रामलाल समिति को शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने कहा की श्री लक्ष्मी भण्डार हुक्का क्लब की रामलीला प्रसिद्ध रामलीला है और अपनी संस्कृति धरोहर को समेटे हुए है।

 

 

जिला कांग्रेस की महासचिव गीता मेहरा ने अपने संबोधन में कहा कि श्री लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब संस्कृति के संरक्षण व संवर्द्धन के लिए बेहतरीन कार्य कर रहा है। उन्होंने सभी लोगों से भगवान राम के बताएं मार्गों पर चलने का आह्वान किया।

रामलीला मंचन में धनुष यज्ञ के दौरान कलाकारों द्वारा दर्शकों का मन मोह लिया। इस दौरान अलग-अलग कलाकारों ने अपनी कला के माध्यम से मंच को गुलजार कर दिया और दर्शकों को अंत तक रामलीला का मंचन देखने को मजबूर कर दिया।

संस्था के अध्यक्ष श्री राजेंद्र प्रसाद तिवारी ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का संचालन संस्था के सचिव विनीत बिष्ट ने किया।

सीता स्वयंवर के मंचन के दौरान राजाओं की भूमिका में दीपक रावत, राजा पांडे, रोहित शाह, ललित मोहन शाह, ललित जोशी, हिमांशु कांडपाल ने भूमिका निभाई। वहीं रावण की भूमिका में मनोज शाह ने शानदार अभिनय किया। राम की भूमिका में चहक पांडे, लक्ष्मण की भूमिका में आकांक्षा आर्या, बाणासुर में अंकित और बंदीजन रिकी भट्ट व प्रियांशु साह रहे। जनक की भूमिका में कंचन बिष्ट, सुनैना प्रतिभा ने शानदार अभिनय कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …